इंतजार खत्म, 19 जनवरी को Launch होगा Redmi Note 4

New Delhi: चीन की टेक कंपनी Xiaomi अपने मशहूर Note Series के Smartphone ‘Redmi Note 4’ को 19 जनवरी को India में लॉन्च करने वाली है. इस Smartphone की ब्रिकी एक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर की जाएगी. Xiaomi India के हेड मनु जैन ने इस बात की जानकारी दी.

अलग-अलग रैम वाले वेरिएंट्स के दो रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन की कीमतें 9000 रुपये और 12000 रुपये तक आंकी जा रही हैं. इसकी भारतीय कीमतों का खुलासा भी 19 जनवरी को ही होगा जब ये Smartphone भारतीय कस्टमर्स के लिए बाजार में उतारे जाएंगे.

शाओमी नोट 4 के फीचर्स-

गोल्ड, ग्रे और सिलवर कलर में आने वाले Redmi Note 4 में डेका-कोर मीडियाटेक हेलियो एक्स 20 एसओसी प्रोसेसर होगा जिसे कंपैटिबल करने के लिए कंपनी 2 जीबी और 3 जीबी की रैम मुहैया करा रही है. इस स्मार्टफोन की स्टोरेज 16 जीबी की होगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 128 जीबी तक बढाया जा सकता है. शाओमी रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल-एचडी डिसप्ले दी गई है जिसका रिजोलूशन 1080X1920 का होगा. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन में 401 पीपीआई की पिक्सल डेनसिटी की होगी.

बात करें कैमरे की तो Xiaomi Redmi Note 4 में 13 मेगापिक्सल को रियर कैमरा है तो वहीं इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कंनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में 3जी, 4जी और विओएलटी, ब्लूटूथ, जीपीएस जैसी सुविधाएं मौजूद होंगी.
शाओमी नोट 4 एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. पूरे स्मार्टफोन को पावर करने के लिए कंपनी 4100 एमएएच की बैटरी मुहैया करा रही है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *