Facebook पर हुई दोस्ती, न्यूयार्क में की कोर्ट मैरिज और Bhopal में कर दी हत्या !!!

Bhopal : फेसबुक पर दोस्ती परवान चढ़ी, न्यूयॉर्क में दोनों ने शादी रचाई, फिर शुरू हुए झगड़े और बाद में पति ने अपनी पत्नी को मारकर घर में दफन कर दिया. यह कोई फिल्मी स्टोरी नहीं बल्कि हकीकत है. ये हाई-प्रोफइल मर्डरBhopal में हुआ है.

आईआईटी इंजीनियर उदयन दास की पश्चिम बंगाल की एक युवती अकांक्षा से Facebook पर दोस्ती हुई . जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों शादी का फैसला कर लिया .दोनों न्यूयॉर्क में कोर्ट मैरिज कर लेते हैं.इसके बाद उदय और अकांक्षा के बीच झगड़े शुरू होते हैं.चरित्र पर शक के चलते उदयन ने पिछले जुलाई में अकांक्षा की हत्या कर देता है.हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने घर के कमरे में ही चबूतरा बनाकर दफना दिया.

गोविंदपुरा थाने के सब-इंस्पेक्टर रमेश राय ने बताया कि वेस्ट बंगाल के बांकुरा डिस्ट्रिक्ट के रहने वाले देवेंद्र कुमार शर्मा की 28 साल की बेटी आकांक्षा श्वेत 24 जून 2016 से लापता थी. अकांक्षा के पिता ने बाकुरा थाने में अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.
उदय दास के पिता वीके दास भेल के रिटायर्ड अफसर हैं.अभी वे खुद की फैक्ट्री चलाते हैं.जबकि मां इंद्राणी रायपुर से रिटायर्ड डीएसपी हैं जो अमेरिका में रहती हैं.24 जून 2016 को आकांक्षा विदेश में नौकरी करने की बात कहकर बाकुरा से गायब हो गई और भोपाल में उदय दास के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी.दोनों न्यूयॉर्क घूमने गए, जहां उन्होंने शादी की.

देवेंद्र कुमार शर्मा की शिकायत पर बंगाल पुलिस ने कॉल-डिटेल और लोकेशन के आधार आकांक्षा का फोन भोपाल में पाया.तब बाकुरा पुलिस गुरुवार सुबह 10 बजे गोविंदपुरा थाना पुलिस के साथ उदय के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया.कई घंटों पर पुलिस को गुमराह करने बाद जब पुलिस ने उसके साथ सख्ती बरती तो उसने अकांक्षा की हत्या की बात कबूली.

पुलिस ने जब उसे शव को लेकर पूछताछ की तो जो उसने बताया उसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए.दरअसल उदय ने अकांक्षा की हत्या कर उसके शव को संदूक में बंद करके घर में ही दफना दिया था.जिस जगह उसे दफन किया उसके उपर कंक्रीट का चबूतरा बना दिया.पुलिस को मृतका का शव निकलने में आठ घंटे लगे.इस चबूतरे को खुद उदय ने बनाया था.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *