बारिश से दिल्ली की सड़कें जलमग्न, कई इलाकों में ट्रैफिक जाम!!

नई दिल्‍ली: दिल्ली-एनसीआर में सुबह से हो रही  झमाझम बारिश के कारण कई इलाकों में ट्रैफिक जाम देखने को मिला। सुबह 8 बजे से दिल्ली-NCR के कई इलाकों में लगातार बारिश हो रही है। वहीं मौसम विभाग ने आज दिन भर बारिश होने का अनुमान जताया है। बल्कि यही स्थिति अगले दो दिनों तक बनी रह सकती है।

  • अगले दो घंटे दिल्ली के लिए भारी- मौसम विभाग
  • कई इलाकों में पानी भरा
  • गुड़गांव में अलर्ट

सुबह 8 बजे से बारिश शुरू होने के कारण जगह-जगह ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है। दफ्तर के लिए निकले लोग जगह-जगह जाम के कारण फंसे हुए हैं और जल जमाव के कारण कई इलाकों में ट्रैफिक की रफ्तार धीमी पड़ गयी है।delhi-rain

दिल्ली से सटे गुड़गांव के कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरा हुआ है। पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से सड़कों पर धैर्य के साथ निकलने की अपील की है। जगह-जगह सड़क पर जमा पानी को निकालने के लिए मशीनें लगाई गईं हैं।

मौसम विभाग के अनुसार अगले दो घंटो में उत्तरी-पशिमी, दक्षिणी और दक्षिणी-पूर्वी राष्ट्रीय राजधानी और दिल्ली के अनेक स्थानों में तथा भिवानी, रोहतक, आईजीआई एयरपोर्ट, द्वारका, आरकेपुरम, गुड़गांव, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, दादरी, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, में गरज के साथ मॉडरेट से भारी वर्षा हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक भारी बारिश के कारण दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर अव्यवस्था की स्थिति है। 24 विमानों का परिचालन प्रभावित हुआ है। ट्रैफिक जाम के कारण दिल्ली के विभिन्न इलाकों में यात्री फंसे हुए हैं और एयरपोर्ट तक समय पर पहुंचने में उन्हें दिक्कतें आ रही हैं। दिल्ली के अलीपुर गांव, ओखला अंडरपास, जसोला, साकेत, लाडो सराय, मोदी मिल फ्लाइ ओवर, सादिक नगर, मूलचंद, लाला लाजपत राय मार्ग, नेहरू प्लेस से जमरूदपुर, लोहा मंडी से मायापुरी, गोल डाक खाना, काली बाड़ी मार्ग, चिराग दिल्ली से नेहरू प्लेस प्लाइ ओवर समेत तमाम इलाकों में पानी भरे होने के कारण ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *