Bihar में PM Modi पर ‘अभद्र टिप्पणी’ के बाद बढ़ा बवाल, विधानसभा में हंगामा

Patna: Bihar विधानसभा में बुधवार को खूब हंगामा हुआ. विधानसभा के बाहर BJP विधायकों ने हंगामा किया. Bihar CM Nitish Kumar के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान की बर्खास्तगी पर BJP अड़ी है. गौरतलब है कि मस्तान ने PM Modi पर अभद्र टिप्पणी की थी और उनकी तस्वीर पर कथिततौर पर जूते पड़वाए थे. हंगामे के चलते विधानसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.

मोदी की तस्वीर पर जूते पड़वाने वाला विवाद बढ़ता जा रहा है
Nitish Kumar के मंत्री अब्दुल मस्तान के पीएम मोदी की तस्वीर पर जूते पड़वाने वाला विवाद बढ़ता जा रहा है. विरोधी मंत्रीजी को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. अब्दुल मस्तान से बात की तो मंत्री ने कहा कि उन्होंने किसी से पीएम मोदी की तस्वीर को जूता मारने के लिए नहीं कहा. उन्होंने पीएम को नक्सली और डकैत कहने से भी इनकार कर दिया.

मर्यादा की हर सीमा लांघने से भी नेता परहेज नहीं कर रहे
गौरतलब है कि राजनीति में मर्यादा की हर सीमा लांघने से भी नेता परहेज नहीं कर रहे. बिहार में नीतीश सरकार में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने नोटबंदी के विरोध में पीएम मोदी की तस्वीर पर कथिततौर पर जूते मरवा दिए. सिर्फ जूते ही नहीं मारे गए, नारेबाजी में पीएम के लिए अपशब्दों का प्रयोग भी किया गया.

मंत्री जी ने ऐसा क्यों किया तब वो बड़ी सफाई से मुकर गए
जब एक मंत्री की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई और सवाल उठा कि मंत्री जी ने ऐसा क्यों किया तब वो बड़ी सफाई से मुकर गए. पीएम की तस्वीर पर जूते मारने के लिए कथिततौर पर लोगों को उकसाने वाले अब्दुल जलील मस्तान कांग्रेस के कोटे से नीतीश सरकार में आबकारी मंत्री हैं. कांग्रेस के बड़े नेता कह रहे हैं मंत्री का ये बर्ताव सही नहीं है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *