हावड़ा-राजगीर Train में यात्रियों से बदमाशों ने की लूटपाट!!

Patna: रेल जिला जमालपुर अंतर्गत अभयपुर-कजरा स्टेशन के बीच गुरुवार की अहले सुबह अप हावड़ा राजगीर फास्ट पैसेंजर में बदमाशों ने छह यात्रियों से लूटपाट की. जबकि कई यात्रियों को मारपीट कर घायल भी कर दिया. जमालपुर रेल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ किऊल थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

लूटपाट के शिकार हुए यात्रियों में बेगूसराय जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के निवासी ललन सिंह, जमुई गिद्धौर गंगटा थाना निवासी मसूदन कुमार राम, साहेबंगज थाना राजमहल निवासी सिकंदर मंडल और पटना घोसवारी थाना निवासी शशिकांत कुमार शामिल हैं. पीड़ित यात्री ललन सिंह ने बताया कि 26 जनवरी की सुबह जमालपुर स्टेशन पर अप हावड़ा राजगीर फास्ट पैसेंजर आयी थी. अभयपुर स्टेशन पहुंचने पर करीब 25 लोग बॉगी में घुस गये. यहां से ट्रेन सरकते ही चार बदमाशों ने गाली गलौज करते हुए हथियार लहराने लगे, तथा लूटपाट शुरू कर दी. एक बदमाश ने उससे करीब दस हजार कैश छीन लिये और हथियार के बट से मारकर घायल कर दिया. इसके बाद यात्री मसूदन को भी हथियार के बट से घायल कर दिया तथा 18 सौ रुपये छीन लिये.

इसके अलावा जिन यात्रियों से बदमाशों को कुछ नहीं मिला, उनके साथ मारपीट की और अगले स्टेशन पर उतरकर भाग गये. कुल मिलाकर 19 हजार 500 की छिनतई की घटना हुई. कजरा स्टेशन पहुंचने पर डॉक्टर नहीं मिले लिहाजा, किऊल स्टेशन में फर्द बयान दर्ज कराया गया है. रेल थानाध्यक्ष कृपा सागर ने बताया कि किऊल से आये फर्द बयान की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *