36 की दुलहन 25 का दूल्हा खबर अब पक्की है

बॉलीवुड की गलियारे से खबर कुछ भी क्यूं न आए पर अब ये बात पक्की हो गई है कि दूल्हा 25 का है और दुलहन 36 की। हम बात कर रहे हैं Priyanka chopra व Nick Jonas की। ये लव कथा आजकल लैला मजनू से ज्यादा मशहूर होने की कोशिश कर रही है। भले ही प्रियंका चोपड़ा अपनी सगाई की खबर को छिपाने के मूड में हो लेकिन Nick Jonas इससे अलग सोचते हैं। यहां तक कि जब उनके फैन ने न्यूयॉर्क में निक को बधाई दी थी तब निक ने तुरंत फैन को शुक्रिया भी कहा था। निक के इस जवाब से इतना तो जरूर साफ हो गया है कि वह सगाई की खबर को लोगों से छिपाने के मूड में नहीं है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि निक जोनस जल्द ही दोबारा भारत आ सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक Nick Jonas इस बार भारत अकेले नहीं बल्कि अपने पूरे परिवार के साथ आएंगे। निक 18 अगस्त को भारत आ सकते हैं। निक जोनस के दोबारा भारत आने की खबर को प्रियंका और उनके रिश्ते से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि निक के भारत आने के बाद प्रियंका अपनी सगाई का आधिकारिक ऐलान कर देंगी। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड की देसी गर्ल ने करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को मैसेज करके 18 अगस्त की पार्टी में हिस्सा लेने को कहा है। प्रियंका कुछ वक्त पहले निक के साथ उनकी रिश्तेदार की शादी में नजर आई थीं। इसके साथ ही प्रियंका को उनके जन्मदिन के पहले निक के भाई जो जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भी देखा गया था।
निक और प्रियंका की सगाई की खबरें प्रियंका के जन्मदिन के बाद से ही आने लगी थीं। कहा जा रहा है कि priyanka ने अपने जन्मदिन पर निक से सगाई कर ली थी। हाल ही में प्रियंका निक का कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद जब दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखीं तो उन्होंने अपने हाथ से अंगूठी उतारकर जेब में रख ली थी। प्रियंका ने ऐसा मीडिया से बचने के लिए किया था हालांकि प्रियंका की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई थी। कहा जा रहा है कि निक ने प्रियंका चोपड़ा के लिए अंगूठी न्यूयॉर्क में ‘टिफैनी एंड को स्टोर’ से खरीदी थी। काम की बात करें तो प्रियंका इन दिनों ‘द स्कॉई इज पिंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ मुख्य किरदार में फरहान अख्तर हैं।’




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *