इस Valentine Day गर्लफ्रेंड की पसंद को जान यूं करें इंप्रेस!

Newdelhi: Valentine Day के मौके पर हर कोई अपने साथी को खूबसूरत उपहार देना चाहता है और इस लम्हे को यादगार बनाना चाहता है. अगर आप इस उलझन में हैं कि फूल, टेडी बीयर या हार्ट शेप वाले उपहार में से क्या दें, तो फिर कुछ ऐसा चुनें जो आपकी प्रेमिका को पसंद आए. वेलेंटाइन-डे गिफ्ट खरीदने के संबंध में पुरुषों के लिए ये सुझाव दिए हैं:

  • लड़कियों को खरीदारी करना बेहद पसंद होता है, लड़कियां फैशनेबल कपड़ों, एक्सेसरीज और फुटवियर्स की दीवानी होती है, इसलिए आप उन्हें खूबसूरत ड्रेस, हैंडबैग की शॉपिंग कराने ले जा सकते हैं. आपका यह तोहफा आपकी पार्टनर को बेहद पसंद आएगा.
  • Valentine Day पर घरेलू सामान जैसे मिक्सर-ग्राइंडर न खरीदें क्योंकि यह आपके केयरिंग नेचर को दिखाता तो हैं लेकिन यह न भूलें कि इस दिन आपके साथी को रोमांटिक गिफ्ट मिलने की आस होगी. आप चाहें तो बतौर गिफ्ट किसी बढ़िया स्पा सेंटर में स्पा सेशन गिफ्ट कर सकते हैं. इससे आपकी साथी को आराम और सुकून महसूस होगा और वह बेहद खुश हो जाएगी.
  • आप चाहें तो अपनी पार्टनर को खुश करने के लिए कोई नाटक या ओपेरा दिखाने ले जा सकते हैं. रोमांटिक कैंडिल लाइट डिनर पर या कोई खूबसूरत जगह घूमाने भी ले जा सकते हैं.
  • लांग ड्राइव पर भी आप दोनों जा सकते हैं.आपका यह तोहफा आपकी पार्टनर को बेहद पसंद आएगा.
  • ऐसी कोई ड्रेस या गिफ्ट ना खरीदें जिससे आपकी साथी कंफर्ट महसूस ना करें. अगर वह आपकी खुशी के लिए आपका गिफ्ट स्वीकार कर भी लेती है तो उसे जबरन पहनने के लिए नहीं कहें. उनके इमोशंस का भी ख्याल रखें.
  • लड़कियों को चॉकलेट और केक बेहद पसंद होता है, उन्हें खरीद कर चॉकलेट या केक खिलाने के बजाय खुद से बना कर खिलाएं. यह उनके लिए बेहतरीन सरप्राइज होगा, और आपका यह प्यार आपकी साथी कभी नहीं भूल पाएंगी.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *