भारत में Launch हुआ अमेरिका में सबसे ज्यादा बिकने वाला ये फोन, कीमत 7,999 रुपए!!

नई दिल्ली। अमेरिका की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी InFocus ने अपना नया स्मार्टफोन बिंगो 50+  को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह बिंगो 50 का अपग्रेडडि वर्जन है। कंपनी ने इस फोन को आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। यह फोन सिल्वर व गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेगा। इनफोकस बिंगो 50+ की कीमत महज 7,999 रुपए है। यह एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है।

InFocus बिंगो 50+ स्मार्टफोन के फीचर्स-

बात करें इस फोन के फीचर्स की तो, InFocus बिंगो 50+ स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन है। जिसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है। यह फोन मेटल बॉडी से लैस है। फोन में 1.3GHz मीडियाटेक एंटी6753 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3जीबी रैम है। इनफोकस के इस फोन में 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। InFocus बिंगो 50+ स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

बात करें इस फोन के कैमरे की तो, फोटो खीचने के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे में एचडीआर और फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स भी हैं। 4जी वीओएलटीई सपोर्ट वाले इनफोकस के इस फोन में 2600 एसएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी दावा करती है, कि यह बैटरी 12 घंटे का टॉक टाइम और 48 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी।

कनेक्टिविटी के लिए InFocus बिंगो 50+ स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *