एक ही दिन रिलीज हुई मधुबनी में जन्मे इस बॉलीवुड एक्टर की दो फिल्में!!

New Delhi : पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई दो बिग बजट की फिल्म रईस और काबिल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. पर क्या आपको मालूम है कि एक ही दिन रिलीज हुई इन दोनों फिल्मों में एक एक्टर ऐसा है जिसने दोनों फिल्मों में काम किया है. नहीं न चलिए हम आपको बताते है …..

इस एक्टर का नाम नरेंद्र झा है. बॉलीवुड एक्टर नरेंद्र झा छोटे पर्दे पर काफी फेमस रहें हैं. नरेंद झा इससे पहले 2014 की बेहतरीन फिल्म हैदर में काम कर चुके हैं. इस फिल्म में उन्होंने डाक्टर हिलाल मीर का रोल निभाया था. साल 1993 में दूरदर्शन पर काफी फेमस सीरियल शांति से पहला ब्रेक मिला. लेकिन असली पहचान नरेंद्र को टीवी सीरियल ‘रावण’ से मिली.

पिछले सप्ताह रिलीज हुई दो बड़ी फिल्में रईस और काबिल में नरेंद्र झा ने अभिनय किया है. रईस में नरेंद्र झा ने मूसा भाई का किरदार निभाया है। वहीं काबिल में उन्होंने पुलिस अधिकारी चौबे का किरदार निभाया है. नरेंद्र झा को इन दोनों फिल्मों में रईस फिल्म में अधिक स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है. नरेंद्र झा इससे पहले हमारी अधूरी कहानीस फोर्स-2, घायल वन्स अगेन, मोहनजोदड़ो, बॉस, फन टू शश फिल्मों में काम चुके हैं.

नरेंद्र झा बिहार के मधुबनी के रहने वाले हैं. झा ने दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय से इतिहास की पढ़ाई की है. सेंसर बोर्ड की पूर्व सीईओ पंकजा ठाकुर से शादी की है. दोनों कॉलेज दिनों के फ्रेंड थे.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *